Friday 15 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार संस्थान


अफ्रीका नंबर 1 फ्री क्लास हमारे साथ चैट करें विश्व स्तर की विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण प्रदान करके, हमारा विजन अफ्रीका अग्रणी विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण संस्थान बनना है। ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट की स्थापना सैन्डीली शेज़ी और जॉर्ज वैन डेर रिएट द्वारा की गई थी, ताकि सस्ती, प्रभावी विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण प्राप्त हो सके जो जनता के लिए काम करता है। वास्तव में अधिकांश प्रशिक्षण और सलाह उपलब्ध कराया जाता है, इसलिए यह मुफ़्त है। ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट दक्षिण अफ्रीका में एकमात्र कंपनी है जो विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण को आय के लिए नहीं बल्कि बेरोजगारी को रोकने में मदद करता है। ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट ट्रेडिंग से अपना पैसा बनाते हैं और उनके परिणाम वेबसाइट पर देखने के लिए हर किसी के लिए होते हैं। प्रशिक्षण जो कि ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट करता है वह समुदाय के काम का हिस्सा है और कुछ वापस देने का उनका तरीका है। छात्र अपने खातों को वैश्विक विदेशी मुद्रा कोष से लिंक कर सकते हैं और सीखते समय कमा सकते हैं। 2000 से अधिक ग्राहक प्रशिक्षित ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट वास्तव में अफ्रीका 8217 के प्रमुख विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण प्रदाता हैं। Umhlanga, Sandton या केप टाउन में शुरुआती वर्ग के लिए एक सीट बुक करने के लिए आपको बस इस पृष्ठ के शीर्ष पर बुकिंग टैब पर क्लिक करना है या हमें 031 827 2222 031 827 0111 पर कॉल करें। वैश्विक विदेशी मुद्रा संस्थान गर्व करता है अपनी तरह के कुछ प्रतिष्ठानों में से एक होने के साथ, केवल युवा दक्षिण अफ्रीकी उद्यमियों के स्वामित्व वाले ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट के पास कुल शुरुआत और साथ ही पेशेवर को सिखाने के लिए अनुभव और कौशल हैं, जो पैसे में समय बिताने की कला को परिपूर्ण करता है। औपचारिक शिक्षा के पीछे मजबूत विश्वास के कारण, ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट ने सामान्य मनुष्य और करोड़पति, विशेष रूप से विश्व स्तर के विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण और परामर्श प्रदान करके काले समुदायों के बीच के अंतराल को बंद करने के लिए केन्द्रित किया। यह हमारे व्यापार और प्रशिक्षण के अनुभव के कारण है कि हमारे ग्राहकों को न केवल धन और आय बनाने के बारे में जानने का मौका दिया गया है, बल्कि यह भी समझता है कि क्या करना है और अनुशासित होने के बारे में पता चल जाएगा कि व्यापारी या जुआरी होने के बीच का अंतर ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट ने राष्ट्र को ज्ञान के साथ सशक्त बनाने के प्रति वचन दिया है जो लाखों लोगों के जीवन को बदल सकता है और इस प्रक्रिया में बेहतर स्थिति के लिए हमारे देश को बदल सकता है। जीएफआई जॉर्ज वैन डेर रिएट और सैंडेली शेज़ी द्वारा शुरू किया गया था। जॉर्ज वैन डेर रिएट 15 साल के अनुभव के साथ एक अर्द्ध सेवानिवृत्त विदेशी मुद्रा व्यापारी है। वह सैंडेलेइल शज़ी और जीएफआई के उन्नत छात्रों को सलाह देते हैं। जॉर्ज वान डेर रिएट ने 2018 और 2018 में अफ्रीकी फॉरेक्स कप जीत लिया है। सैंडिल शज़ी (सीईओ) एक सीरियल उद्यमी है और दक्षिण अफ्रीका में सबसे सफल युवा काले उद्यमियों में से एक है। वह सीएनबीसी अफ्रीका और कई रेडियो शो पर रहे हैं निम्नलिखित क्लाइंट ने खुशी से अपने ईमेल पते प्रदान किए हैं इन ग्राहकों को उनके प्रशंसापत्र की पुष्टि करने के लिए संपर्क किया जा रहा है: ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट्स सस्ती फ़ॉरेक्स ट्रेनिंग ने मेरे सीखने के अनुभव को इतना सुखद बना दिया। उन्होंने अपने सभी व्यापारों के माध्यम से अपने सलाह के साथ अपना हाथ पकड़ लिया चूंकि मैंने जीएफआई के साथ शुरुआत की, मैंने अपने खाते को दो महीने में दोगुना कर लिया है जबकि पूरी तरह से कार्यरत है। मैं अब एक उन्नत व्यापारी हूं और जॉर्ज वैन डेर रिएट खुद को स्वयं का ध्यान रखता हूं। एंजेला जीना- agina631gmail मैं हमेशा विदेशी मुद्रा व्यापार में दिलचस्पी थी। मैं उन सभी विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण घोटालों के बारे में सुनने के बाद कभी भी इसमें नहीं आया, जो वहां से बाहर हैं। उत्सुकता से, मैं वैश्विक विदेशी मुद्रा संस्थानों में नि: शुल्क शनिवार की कक्षाओं में भाग लिया था और यह बहुत ही प्रभावित हुआ था और वह सेंंडिल शेजी और जॉर्ज वैन डेर रिट से प्रभावित था और उनके विदेशी मुद्रा व्यापार में उच्च स्तर का अनुभव था। जब तक मैंने उनका व्यक्तिगत व्यापारिक परिणाम नहीं देखा तब तक मैं पूरी तरह से आश्वस्त नहीं था। उन लोगों को पता है कि वे क्या कर रहे हैं। रोवन मैरास - रोमानमाराई 1 जीमेल मुझे यात्रा करना पसंद है I मैं इतने सारे देशों में रहा हूं, इसलिए मैं विदेशी मुद्रा व्यापार से प्यार करता हूं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं दुनिया में कहां हूं, मैं अब भी पैसे कमा सकता हूं। बाजारों में 24 घंटे खुले हैं, ताकि आप कहीं भी कहीं भी व्यापार कर सकें। जिनेविवे इर्लैंक - जीनेविवेईरलांकजीमेल मैंने विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम, स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बहुत पैसा खर्च किया है, और मैं अभी भी व्यापार करने के लिए संघर्ष कर रहा हूं। मेरा एक मित्र ने ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट की सिफारिश की थी और मुझे अपने मूल फ्री क्लास के बारे में बताया था। मैं बहुत प्रभावित था वे बहुत सस्ती थे और ऐसे फायदेमंद सेवाओं की पेशकश की, एक बार जब मैं टीम में शामिल हो गया था तो मैं इतने कम समय के बाद लाभ कमा रहा था। मैंने अपनी नौकरी छोड़ दी और पूर्णकालिक व्यापार शुरू कर दिया। डेरेक एमएसओमी-डीएमएसमी 1 जीमेल एक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कार्यप्रणाली की खोज करता है जो इसका काम करती है इसका एक तथ्य थिस्सलस ट्रेडिंग वास्तव में काम करता है अब पता चलता है कि क्यों एक निजी एक-पर-एक विदेशी मुद्रा व्यापारिक कोच, एक ठोस ठोस सिद्ध व्यापार पद्धति और एक आसान-से-विकसित विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति आपको सिखा सकती है कि दैनिक आधार पर लगातार लाभ कैसे प्राप्त करें। Thinslice विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण पाठ्यक्रम का परिचय - एक ठोस विदेशी मुद्रा व्यापार पद्धति के साथ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग ऑनलाइन सीखें आसान-कार्यान्वयन व्यापार कार्यप्रणाली एक जटिल व्यापार प्रणाली जो संकेतकों के एक बंडल पर निर्भर करती है या विशाल ड्रा डाउन के साथ सॉफ़्टवेयर प्रोग्राम का प्रबंधन करने के लिए एक कठिन प्रक्रिया है 80 सफलतापूर्वक उपयोग नहीं करता - यही वास्तविकता है हमारे सरल सटीक थिस्स्लिस ट्रेडिंग पद्धति के साथ, एक चीज में से एक वास्तव में एक आसान-से-मास्टर के शक्तिशाली फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग पद्धति का उपयोग करने के बारे में प्यार करने वाला है, यह है कि तनाव, अनिश्चितता और विदेशी मुद्रा व्यापार की जटिलता को दूर करना कितना सुखद है, ऑनलाइन लाइव ऑनलाइन विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण और मार्गदर्शन आप सफलतापूर्वक व्यापार में दिलचस्पी रखते हैं, आप नहीं हैं व्यापार पर एक और किताब या आलेख नहीं है जो आप की जरूरत है या चाहते हैं, इसलिए हमने लाइव ऑनलाइन विदेशी प्रशिक्षण प्रशिक्षण सत्रों के दौरान हमारे ऑनलाइन पाठ्यक्रम का निर्माण किया। चाहे वह बुधवार को बाजार की स्थितियों में दिखता है, या मासिक 5.5 घंटे का इंटरेक्टिव ट्रेनिंग सैशन है - आप वास्तविक समय बाजार में लागू अवधारणाओं और रणनीतियों को देखेंगे। ठोस बाजार ज्ञान और ताजा अंतर्दृष्टि हासिल करने के लिए कोई बेहतर तरीका नहीं है ऑनसाइट इंटेन्सिव लर्निंग अवसर जल्दी या बाद में आप शक्तिशाली थिस्सलिस ट्रेडिंग रणनीतियों में गहराई से गोद लेने के लिए समान विचारधारा वाले व्यापारियों के साथ आमने-सामने मुलाकात करना चाहते हैं। यही वजह है कि विदेशी मुद्रा व्यापार संस्थान में हम हमारे विशेष 1-दिवसीय ऑनसाइट कार्यशालाओं पर व्यक्तिगत रूप से स्टीव के साथ मिलने के लिए एक वर्ष में 3 या उससे अधिक अवसर प्रदान करते हैं। हम उन्हें करते हैं क्योंकि ये इन-व्यक्ति सेमिनारों की अपनी गतिशीलता होती है और ऐसी अनूठी सीखने के अवसर हैं जो आप ईपुस्तक, वीडियो, ईमेल या टेलिफोन सलाह में याद करते हैं। व्यक्तिगत 1-पर-1 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोच क्या आप सहमत हैं कि आप प्रगति करते हुए और व्यक्तिगत कोचिंग प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित किए जा रहे हैं, जिससे आपको ठोस व्यापारिक आदतों को विकसित करने की आवश्यकता होती है या तकनीकों से आपके व्यापारिक सफलता में बहुत बड़ा फर्क पड़ेगा। एक अनुभवी व्यापारी और अनुभवी व्यक्तिगत कोच आपको एक व्यापक विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के माध्यम से मार्गदर्शन प्रदान करता है, एक सिद्ध विदेशी मुद्रा व्यापार पद्धति का उपयोग कर, और आपको विशिष्ट और कार्रवाई योग्य व्यापार सलाह प्रदान करता है। प्रबंधनीय व्यापार समय आवश्यकताएँ क्या आप सहमत हैं कि विदेशी मुद्रा व्यापार के कारण आप जीवन शैली, स्वतंत्रता और आय हैं, तो आप जानते हैं कि यह आपके व्यापार को सफलतापूर्वक कैसे सफल होगा यदि यह आपका पूरा दिन हो और आपके काम से अंतहीन घंटे दूर हो या परिवार। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग संस्थान थिस्स्लाइस ट्रेडिंग पद्धति ने आपको कम समय में त्वरित ट्रेडिंग मुनाफे को स्केलिंग और आप व्यापारिक ज्ञान का ठोस आधार प्रदान करने के लिए आदर्श सिद्ध किया है - और विश्वास, सफलता और समय आप चाहते हैं। सिद्ध विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग पद्धति क्या आप नवीनतम व्यापारिक धोखाधड़ी का पीछा करने के लिए थक गए हैं, या अभी तक एक अन्य समृद्ध-त्वरित चमत्कार ऑटो-मैजिक सॉफ़्टवेयर प्रोग्राम के बारे में अंतहीन प्रचार सुन रहे हैं जो केवल पिछली-परीक्षण वाले डेटा के साथ अच्छे दिखता है, तो बस सोचें कि आप कितना अच्छा महसूस करेंगे जब आप आसानी से बाजार की स्थितियों और सेटअपों को आसानी से देख सकते हैं जो किसी सॉफ़्टवेयर या महंगे सदस्यता की आवश्यकता के साथ व्यापार पद्धति को समझने के लिए आसान सरल और उपयोगी व्यापार का कारण बनती है। लेकिन जो इसे बाहर चिपकाने के लिए, जो देर से आने वाला है, वह सम्मान जो उस समय तक पहुंचने के लिए ताकत खोजने से आता है। व्यापार एक अवधारणा है जो बहुत सरल है: सिर्फ खरीद और बेचते हैं। लेकिन ठीक से विदेशी मुद्रा या किसी भी बाजार में व्यापार करने के लिए, एक व्यापारी को पता चलता है कि पहले पहलुओं में से एक यह है कि व्यापार का प्रत्येक चरण एक छोटी लेकिन छोटी प्रक्रिया है जो कि ध्यान की आवश्यकता है। आय के कई धाराओं का निर्माण आज एक लक्जरी नहीं है बल्कि एक आवश्यकता है। वह दिन हो गए जब एक आय वाले आय वाले घर में वह सब कुछ था जो आगे बढ़ने लगी। वास्तव में, दो आय वाले परिवार अक्सर पर्याप्त नहीं होते हैं विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग संस्थान में, हम लोगों को सिखाते हैं कि एक और आय स्ट्रीम कैसे विकसित करें। आठ साल पहले, लोगों को मानना ​​था कि आपको गुणवत्ता प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए शारीरिक कक्षा में बैठना था। अब यह सिर्फ विपरीत है: अधिकांश लोगों का मानना ​​है कि कक्षा प्रशिक्षण प्राचीन है। यह एक आकर्षक शीर्षक है, और यह कुछ अभूतपूर्व विपणन स्पिन के लिए बनाता है खराब व्यापारियों को अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया जाता है कि कैसे खराब बाजार की स्थितियों से बाजार की अच्छी स्थिति को अलग किया जाए। सॉलिड ट्रेडर्स केवल उच्च संभावना शर्तों को ही व्यापार करेंगे। सॉलिड व्यापारियों के पास एक मुट्ठी भर सेटअप है जो उन्हें गुरु के लिए प्रशिक्षित किया गया है। एक हालिया सर्वेक्षण से पता चला है कि ज्यादातर लोग एक विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए अभ्यास करते हैं या ट्रेन की औसत लंबाई 6 महीने या इससे कम है आंकड़ों के मुताबिक यह आश्चर्यजनक नहीं है कि पहले साल के भीतर 80 से अधिक अपने व्यापारिक खातों को बाहर निकाला जा सकता है। यहां मुख्य मुद्दा यह है कि यदि आप अपने पहले वर्ष में कोई प्रशिक्षण नहीं के साथ असली पैसे का व्यापार शुरू करने की योजना बना रहे हैं, तो सफल होने की संभावना किसी को पतली नहीं है क्या आप जानते हैं कि इलेक्ट्रॉनिक व्यापार ने व्यक्तियों को सभी बाजारों में पैसा बनाने के तरीके को बदल दिया है आज की सबसे अधिक व्यापारिक तकनीकें जो आज लाभदायक हैं, यहां तक ​​कि लगभग 10 साल पहले भी नहीं। Thinslice ट्रेडिंग मल्टी-फेज प्रशिक्षण प्रक्रिया का वर्णन एक दिलचस्प वीडियो एक छोटे वीडियो विश्लेषण के लिए व्यापारियों को विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई को समझने में मदद करता है। EURJPY - Pt पर एक व्यापार की योजना बनाने का संक्षिप्त रिकॉर्डिंग और विश्लेषण 3 EURJPY पर एक व्यापार की योजना बनाने का संक्षिप्त रिकॉर्डिंग और विश्लेषण - पं। 2 EURJPY पर एक व्यापार की योजना बनाने का संक्षिप्त रिकॉर्डिंग और विश्लेषण - पं। 1vcrow css8221.vccustom1444172699201 8221vccolumnvcsingleimage image822171988243 imgsize8221full8221 alignment8221center8221vccolumntext विदेशी मुद्रा 365 संस्थान छात्र आभासी कक्षा वेबसाइट में आपका स्वागत है सभी संभावित (गैर पंजीकृत) के छात्रों के लिए कृपया देखें आप, साइन अप करने, और एक पाठ्यक्रम के लिए पंजीकरण मदद की जरूरत है यहाँ जाना vccolumntextvccolumnvcrowvcrowvccolumn width8221168243vcsingleimage image822177988243 imgsize8221full8221 alignment8221center8221 onclick8221customlink8221 link8221fx365iwelcome - aboard8221vccolumnvccolumn width8221168243vcsingleimage image822177998243 imgsize8221full8221 alignment8221center8221 onclick8221customlink8221 link8221fx365isupport8221vccolumnvccolumn width8221168243vcsingleimage image8221110878243 imgsize8221full8221 alignment8221center8221 onclick8221customlink8221 imglinktarget8221blank8221 link8221facebookgroups10194969547669378221vccolumnvccolumn width8221168243vcsingleimage image8221110908243 imgsize8221full8221 alignment8221center8221 onclick8221cust omlink8221 imglinktarget8221blank8221 link8221instagramforex365institute8221vccolumnvccolumn width8221168243vcsingleimage image8221110928243 imgsize8221full8221 alignment8221center8221 onclick8221customlink8221 imglinktarget8221blank8221 link8221twitterFX365i8221vccolumnvccolumn width8221168243vcsingleimage image8221110948243 imgsize8221full8221 alignment8221center8221 onclick8221customlink8221 link8221youtubeuserFX365iVideossubconfirmation18243vccolumnvcrowvcrowvccolumnvccolumntext न्यू FX365i स्टोर में उपलब्ध उत्पाद vccolumntextvccolumnvcrowvcrowvccolumn width8221138243vcsingleimage image8221114518243 imgsize8221medium8221 alignment8221center8221 onclick8221customlink8221 cssanimation8221top करने वाली bottom8221 link8221fx365iproductfx365i-व्यापार पत्रिका-छात्र-पुस्तिका-मुलायम cover8221vccolumnvccolumn width8221138243vcsingleimage image8221114558243 imgsize8221medium8221 संरेखण 8221 केंद्र 8221 शैली 8221vcboxshadowborder8221 ऑनक्लिक 8221 कस्टमलाइन 8221 cssanimation8221top-to-bottom8221 l ink8221fx365iproduct114568221vccolumnvccolumn width8221138243vcsingleimage image8221114528243 imgsize8221medium8221 alignment8221center8221 onclick8221customlink8221 क्या तुमने कभी cssanimation8221top करने वाली bottom8221 link8221fx365iproductfx365i-व्यापार पत्रिका-छात्र-पुस्तिका-ebook8221vccolumnvcrowvcrowvccolumnvccolumntext आप अपने पाठ्यक्रम और नि: शुल्क मिनी पाठ्यक्रम के लिए समर्थन desk. Sign ऊपर तक पहुंचने के लिए वेबसाइट में लॉग इन होना चाहिए है आश्चर्य है कि कितनी बड़ी दलाली कंपनियां लगातार बड़े लाभ कमाती हैं, जबकि आपके निवेश एक अराजक बाजार के उतार-चढ़ाव की सवारी करते हैं लंबे समय से, आपके मुनाफे में केवल 5 प्रति वर्ष का उत्पादन सबसे अच्छा होता है। समस्या यह है कि व्यापार के बारे में आपको सिखाया गया हर चीज गलत है आपने बाजार के खुदरा पक्ष में व्यापार करना सीखा है। आप बाजार के आंदोलन के आधार पर जीत या हारते हैं, और आपका ब्रोकर आपके द्वारा किसी भी तरह से पैसा कमाता है। बस खराब व्यवसाय है वित्तीय आजादी हासिल करने के लिए एक अधिक कुशल, कम जोखिम और उच्च-लाभकारी तरीका है। यह गुप्त व्यापार पद्धति है जो बड़ी फर्म आपको नहीं जानती है। आपका वित्तीय सलाहकार आपकी राजधानी बढ़ाने के लिए इसका उपयोग नहीं कर रहा है। आपने इस बारे में निवेश 101 में नहीं सीखा है। लेकिन, अगर आप अब इस रहस्य को सीख सकते हैं, तो क्या होगा यदि आप अपने खुद के पैसे का व्यापार कर सकते हैं, ठीक सीमित जोखिम के साथ और अधिक लाभ उठा सकते हैं, प्रति सप्ताह एक घंटे के भीतर ग्लोबल ट्रेडिंग इंस्टीट्यूट , हम आपको गुप्त बताते हैं कि बड़ी फर्मों ने आपको 8117 में आप 8211 गैर दिशात्मक विकल्प ट्रेडिंग जानना चाहते हैं। आप सीखते हैं कि किस तरह लाभ होता है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस दिशा में बाजार ऊपर, नीचे या फ्लैट चला जाता है यह कैसे संभव है कैसे सही तरीके से व्यापार करने के तरीके सीखने की तरह बड़ी कंपनियों अपने स्वयं के पैसे के साथ क्या आगामी वर्गों रॉन, तुम या तो एक जादूगर या एक प्रतिभा, और Im निश्चित रूप से उत्तरार्द्ध की ओर झुकाव। मैं अपने आशीर्वादों को मानता हूं कि मैं अपनी कक्षा में था और नयी शुरुआत करने और सीखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। इस विषय पर आपका ज्ञान भारी है रिटर्न का कितना महान महीना बस जीटीआई जानता है कि यह विक्रय विकल्प कैसे काम करता है। अब मैं समझता हूं कि यदि ट्रस्ट खाते में आपके पास 3 मिलियन हैं, तो बैंक जो प्रबंधन करता है वह प्रति वर्ष 4 या प्रति वर्ष 120,000 का भुगतान करेगा। आप जीटीआई मार्ग सीख सकते हैं और हर महीने प्रति माह 200,000 या 10,000 प्रति माह या 120,000 सालाना कर सकते हैं। आप 3 लाख की तरह रह सकते हैं 200,000 पर आय वर्ग के लिए विकल्प ने मानसिकता अनुशासन पर धन का प्रबंध किया, मेरे पैसे का प्रबंध किया ताकि वह वित्तीय स्वतंत्रता पैदा कर सकें, और सबसे महत्वपूर्ण, एक अनोखी कौशल जिसे केवल रॉन हॅरिसन सिखाता है। रॉन वास्तव में दिल में एक शिक्षक है और वह हमेशा मदद करने के लिए तैयार है उनके साप्ताहिक QampA वेबिनार अविश्वसनीय मूल्यवान हैं। आपके धैर्य और आपकी उदारता के लिए धन्यवाद रॉन। जीटीआई प्रणाली का मेरा पसंदीदा पहलू यह सीख रहा है कि वास्तव में ट्रेडों को कैसे बिताते हैं और जोखिम को कम करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण तकनीक आदि। मैंने पहले से ही कई मित्रों और व्यापारिक सहयोगियों को ओएफआई की सिफारिश की है। हमारे जीवन को बदलने के लिए धन्यवाद इससे पहले कि मैं तैयार था, मुझे सेवानिवृत्ति के लिए मजबूर किया गया था यद्यपि अपना वर्ग लेना और व्यापार के बारे में सीखने से मुझे सेवानिवृत्ति पर अपना दृष्टिकोण पूरी तरह बदल दिया गया है। सोचने की बजाए अगर हमारे बाकी जीवन को समाप्त करने के लिए हमारे पास पर्याप्त धन है, तो अब हमारे पैसे बढ़ने की ओर बढ़ रहे हैं - और एक दर पर जो आश्चर्यजनक से कम नहीं है एक साल में 80 से अधिक लाभ आपको धन्यवाद कि आप हमारे साथ अपने तरीकों को साझा करने के लिए व्यक्त करने के लिए आभार व्यक्त करना चाहते हैं, और फिर से हमारे जीवन को बदलते हुए मैं एक पूर्व वित्तीय सलाहकार के रूप में 30 साल का कारोबार कर रहा हूं। जैसा कि मैं 60 साल का हो रहा था, मैं अपनी सेवानिवृत्ति आय के लिए पूरी तरह से अपने पोर्टफोलियो पर भरोसा करना चाहता था। मैं कम जोखिम, उच्च रिटर्न-ऑन-इनवेस्टमेंट और पूंजीगत लाभ के बजाय आय की तलाश कर रहा था। मैं उत्सुक था अगर उनका एक बेहतर तरीका था। जब मुझे जीटीआई के लिए पेश किया गया था, मैं उलझन में था जैसा कि मैंने सिस्टम को सीखा, मैं प्रभावित हुआ (लेकिन अभी भी संदेहपूर्ण) मैंने अन्य जीटीआई छात्रों और व्यापारियों से बात की और कई बातचीत के बाद, एहसास हुआ कि रॉन हैरिसन असली सौदा है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि समय के साथ मेरे अपने ट्रेडिंग अकाउंट में संगत, उच्च निष्पादन परिणाम यह साबित हुए थे कि यह प्रणाली काम करती है। अब मैं अकेले व्यापार में अपनी जीवन शैली को कायम रख सकता हूं - यह सच है वित्तीय सुरक्षा मैं कुछ 20 वर्षों से व्यापार कर रहा हूं, व्यापारिक वायदा, स्टॉक, ईटीएफ, और विकल्पों में सफलता और विफलता के विभिन्न डिग्री के साथ। कभी-कभी मैं निराश हो गया क्योंकि मुझे लगा कि मुझे व्यापार में डालने वाले प्रयासों के लिए पुरस्कार नहीं मिला। अब, इस कोर्स के साथ, मुझे और आशा है कि मुझे उम्मीद है। जीटीआई गैर-दिशात्मक प्रणाली के व्यापार के लिए जरूरी काम की मात्रा पहले की तुलना में बहुत कम है और सफलता की दर बहुत अधिक है। अतिरिक्त बोनस के लिए, मैं गंदगी-सस्ते वेबिनार का पालन करके लगभग हर साल मुफ्त अनुदान प्राप्त कर रहा हूं जो प्रत्येक सप्ताह आयोजित किया जाता है। सलाह आमतौर पर अन्य वेबसाइटों पर विज्ञापन किए गए हजार डॉलर का खर्च होता है यह कोर्स समझना आसान है। रॉन हैरिसन एक उत्कृष्ट प्रशिक्षक और एक संरक्षक है। जी.एल. ओएफआई छात्र, हंटिंग्टन बीच, सीए बैठक में रॉन और व्यापार के लिए आवश्यक रणनीतियों को सीखना सफलतापूर्वक हमारे लिए संभावनाओं की नई दुनिया खोला है। कई सालों तक, मैंने व्यापार विकल्पों के लिए एक दृष्टिकोण तलाशने की कोशिश की जो समझ में आ गई। अब, मुझे लगता है कि मेरे पास यही तरीका है मेरी पत्नी और मैं एक साथ व्यापार कर सकते हैं और दोनों मन की शांति का अनुभव करते हैं कि हम जो कर रहे हैं वह समझ में आता है और मुनाफा बनाता है। बहुत-बहुत धन्यवाद, रॉन मैं लंबी अवधि में धन की सुरक्षा और बढ़ने के लिए एक बेहतर रणनीति, तकनीकों और समर्थन की तलाश में हूं। यह बहुत धन्यवाद, बहुत सारे रसेल फ्रीमैन, डीसी ने पिछले अक्टूबर की शुरूआत में अपना वर्ग लिया। मैं आधिकारिक तौर पर 9 जनवरी को व्यापार शुरू कर रहा था, और साल-दर-साल मेरा खाता 40 साल का है। यह अविश्वसनीय है कि आप सभी को धन्यवाद। आपकी ट्रेडिंग स्टाइल वास्तव में काम करती है और मुझे आपके क्लास का काफी आनंद मिलता है। मैं हर किसी को आपकी कक्षाओं के बारे में जानने की कोशिश करता हूं और मुझे आशा है कि कुछ इसे शुरू करना शुरू कर देंगे। बस आपको यह बताना चाहता था कि आपके पास एक और सफल छात्र है यदि आप एक सिस्टम की तलाश कर रहे हैं जहां आप चालक की सीट में हैं, तो यह आपके दिमाग, आपकी व्यक्तिगत संपत्ति और आपके आजीवन सपनों के लिए प्रणाली है। एक खुश छात्र ग्लोबल ट्रेडिंग इंस्टीट्यूट से जानकारी अद्वितीय और कहीं भी उपलब्ध नहीं है। यदि आप सदन की तरह व्यापार करना चाहते हैं, तो इसका वास्तविक डील। मैंने देखा है कि जीटीआई कितने सालों के लिए ऑफर करता है Ive हमेशा नियंत्रण और मेरी संपत्ति में वृद्धि करने में सक्षम होना चाहता था, लेकिन एक वित्तीय सलाहकार होने का पारंपरिक तरीके से मुझे 5- 9 प्रति वर्ष प्राप्त करने के लिए मुझे अपील नहीं किया मैं डॉट-कॉम युग के दौरान बाजारों में कारोबार कर रहा था, लेकिन यह इतना जोखिम भरा था, और अंततः मुझे इससे दूर डरा दिया। हालांकि, जिस तरह से मैं जीटीआई सिस्टम के साथ अपनी संपत्ति बढ़ा सकता हूं, वह अद्भुत है, और हालांकि जोखिम है, यह सीमित है, और विजेता में परेशान व्यापार को बदलने का एक तरीका हमेशा होता है। जीटीआई के साथ व्यापार के अपने पहले महीने में, मेरा खाता लगभग 5 हो गया, और यह एक सुसंगत परिणाम होगा आय वर्ग के लिए वैकल्पिक रूप से बहुत अच्छी तरह से व्यवस्थित किया जाता है और आसानी से चलता रहता है धन्यवाद, रॉन, अपनी विशेषज्ञता को मेरे साथ साझा करने के लिए, मध्य अप्रैल में मेरा खाता लगभग 17,000 था। इस समय सितंबर में, मैं सिर्फ 10000 से 40,000 का शर्मीली हूं। मैं आपको प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए वास्तव में धन्यवाद देना चाहता हूं मैं भविष्य में आप से अधिक प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए उत्सुक हूं। विकल्पों को बेचने के लिए वास्तव में आश्चर्यजनक प्रणाली मुझे उन चीजों को सीखने में मज़ा आया जो मैंने कभी नहीं सोचा था कि शेयर बाजार में किया जा सकता है। रॉन आपको अपने जोखिम को सीमित करते हुए अपने विकल्प स्थितियों को बेचने और समायोजित करने के तरीके पर कदम से कदम उठाते हैं। यह एक सरल प्रणाली है जो जीटीटी के साथ रॉन एप इवरी को काम करता है, आपको स्मार्ट पैसे और वित्तीय आजादी के लिए एक जादू की कुंजी प्रदान करता है जिससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि बाजार ऊपर या नीचे है, और जोखिम आपके नियंत्रण में है। हम बॉन्ड, स्टॉक और म्यूचुअल फंड की कुछ समझ के विकल्प के बारे में नौसिखियाँ थे रोन्स की मुख्य रणनीति पर ध्यान केंद्रित किया गया और धैर्य ने हमें अधिक आत्मविश्वास दिया है। वास्तविक व्यावहारिक अनुप्रयोगों के साथ युग्मित सिद्धांत और टीओएस ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग करना एक बड़ा बोनस है हम अपने वयस्क बच्चों को शामिल करने में प्रसन्न थे मेरा मानना ​​है कि उनकी शिक्षा इस उम्र में थी। मैं ग्लोबल ट्रेडिंग इंस्टीट्यूट को किसी को भी सलाह देता हूं जो आय उत्पन्न करने के तरीके सीखने में रुचि रखता है। यह प्रणाली काम करती है और आपको इसमें जो भी डालती है उसे वापस देगी। रॉन और इवरी, सुविधाकर्ता अद्भुत हैं और अपने छात्रों को सामग्री और अनुभव प्रदान करने के लिए बहुत मेहनत कर चुके हैं जो यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वे सफल हैं। वे वास्तव में आपकी सफलता की परवाह करते हैं इस प्रशिक्षण के मौके पर आपके लिए याद रखना लज्जित होगा। केवल सबसे अच्छा वर्ग मैंने कभी लिया है मेरे निवेश पर कम से कम औसत रिटर्न के वर्षों के बाद। मुझे जीटीआई, एक कंपनी ने पाया है, जिसने मुझे खुशी है कि मुझे निर्धारित सीमित जोखिम वाले औसत रिटर्न से ऊपर उठाने के लिए आवश्यक उपकरण दिए गए हैं। हेवेन किए जाने के बाद मुझे यह बताने में खुशी हो रही है कि ग्लोबल ट्रेडिंग इंस्टीट्यूट मुझे सबसे अच्छा निवेश प्रशिक्षण मिला है। मैं निश्चित रूप से इस कोर्स को औसत जोखिम से नीचे औसत रिटर्न वाले किसी भी व्यक्ति के लिए सुझाएगा। मेरे पति और मैंने शेयर बाजार कक्षाओं पर हजारों डॉलर खर्च किए हैं। यह अब तक की सबसे अच्छी शिक्षा है जिसे हमने कभी प्राप्त किया है और अब हम अकेले इस शिक्षा के माध्यम से वित्तीय स्वतंत्रता की असली संभावना देखते हैं। ग्लोबल ट्रेडिंग इंस्टीट्यूट में एक कदम दर कदम रणनीति है जो किसी को भी समझ सकती है, यहां तक ​​कि पूर्व व्यापार अनुभव के बिना भी। यदि आप अपने नियमों और सलाह का पालन करते हैं, तो आप सफल होंगे। वह ऐसे रणनीतियों को सिखाता है जो किसी भी बाजार में काम करते हैं: ऊपर, नीचे, या बग़ल में वह आपके ट्रेडों को गलत तरीके से समायोजित करने के बारे में रणनीतियों को भी सिखाता है, इसलिए आपको पैसा खोना पड़ता है वह व्यापार के मनोविज्ञान को भी सिखाता है: डर, अहंकार और लालच और एक सफल व्यापारी बनने के लिए अपनी भावनाओं को जांचने में कितना महत्वपूर्ण है। यदि आप एक स्टॉक मार्केट स्कूल का चयन करने जा रहे थे, यह होना चाहिए यह बस करो यह आप माफी नहीं होगा। आप लोग वास्तव में इसे बाजार व्यापार के लिए सबसे अच्छी शिक्षा देने के शीर्ष पर हैं। रॉबर्ट कियोसाकी आपके पास कुछ नहीं है मैंने जीटीआई सिस्टम के साथ 5 महीने पहले लाइव ट्रेडिंग शुरू की थी। मैंने 100 के साथ शुरू किया और अब मैं 50k ऊपर हूँ 5 महीनों में 50 महीनों में मैं आपको सरल तरीके से सिखाने और भयानक परिणाम प्राप्त करने का उपयोग कर रहा हूं। मैं कई सालों से व्यापार कर रहा हूं और कई प्रणालियों के लिए भुगतान किया है और कोशिश की है। मुझे विश्वास है कि यह आखिरी कार्यक्रम है जिसे मुझे कभी भी आवश्यकता होगी। हैप्पी छात्र, मेम्फिस टीएन मुझे अपने पहले वर्ष में 71 आरओआई का अनुभव है। शुक्रिया रहस्य बाहर हो रही है अधिक लोग आय वर्ग के लिए विकल्प चुन रहे हैं क्योंकि आप किसी और वर्ग से ज्यादा सीखेंगे। मेरे परिणाम सकारात्मक हैं और दूसरों को पुन: प्रस्तुत किया जा सकता है, जिन्होंने कक्षा (मेरी माँ और भतीजे) को ले लिया है। जीटीआई सिस्टम पहले Ive है कि आप सब कुछ आपको सफल दीर्घकालिक होने की आवश्यकता देता है। यह सबसे आशावादी है कि Ive कभी एक पाठ्यक्रम से बाहर आ रहा है। मैंने पिछले 20 वर्षों में सबसे अच्छी ट्रेडिंग रणनीति सीख ली है सिस्टम को प्यार करना एक पूर्व निवेश पेशेवर के रूप में, यह कोर्स एक अच्छा आंख खोलने वाला था, गैर-दिशात्मक व्यापार मेरे भविष्य के निवेशों का मूल होगा।

No comments:

Post a Comment